फिल्मों में खतरनाक स्टंट से लेकर रियल लाइफ में अपने परोपकारी (Philanthropic) वर्क से लाखों दिलो को अपना मुरीद बना चुके अक्षय कुमार आज किसी परिचय के मोहताज़ नहीं. बेहद ही सफल फ़िल्मी करियर में कार्य की व्यस्तता एवं अपने टूर से फ्री होकर जब भी वो अपने घर में होते हैं तो अपने बच्चों एवं अपनी पत्नी को टाइम देना ही उनकी पहली प्राथमिकता होती है. चाहे बात प्लेन में उड़ने की हो या फिर उचाई से जम्प लगाने की, शायद ही परदे में हमने अक्की को कभी डरते देखा हो. परन्तु रियल लाइफ में वो किसी और से नहीं बल्कि अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना से बहुत ज्यादा डरते हैं.

भले ही अक्षय कुमार को एक्शन हीरो कहा जाता हो या फिर वो मार्शल-आर्ट के उस्ताद ही क्यों न हो परन्तु वास्तविक जीवन में ट्विंकल के सामने उनकी बोलती बंद हो जाती हैं. अभी हाल ही में लिए गए एक इंटरव्यू में खुद अक्षय ने इस बात का खुलासा किया हैं कि तमाम लोगो की तरह वे भी अपनी पत्नी के कण्ट्रोल में रहते हैं. सूत्रों की माने तो उनका कहना हैं की ट्विंकल उन पर ख़ूब हुक्म चलाती हैं एवं हमेशा उन्हें अपने कण्ट्रोल में रखती हैं.

कई दिलचस्प बातों का खुलासा करते हुए अक्षय ने कहा कि अपनी पत्नी की बातों को मानने में मुझे कोई शर्मिंदगी नहीं होती, और हो भी क्यों आखिर वो मेरी वाइफ जो ठहरी. अक्की भाई का कहना हैं कि सुबह जल्दी उठने वाली आदत को छोड़कर मुझमें और टीना में कोई समानता नहीं हैं. खैर अक्षय जैसे दिलफेंक पति को कण्ट्रोल में रखने में ट्विंकल को भी काफी मेहनत करनी पड़ती होगी. आखिर हो भी क्यों ना, अपने को-स्टार संग रोमांस को लेकर अक्षय अतीत में काफी मुश्किलों का सामना कर चुके हैं. बहरहाल हम अक्षय को उनके खुशहाल शादी-शुदा ज़िन्दगी की ढेर सारी शुभकामनाये देते हैं.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here