कल्पना कीजिये आपका कोई फेवरेट शो टीवी पर आ रहा हैं और आप उस शो में इतना मशगुल हो गए है कि आपको दुनियादारी की फिकर नहीं| अमुँमन ऐसे मौके पर हम एड का इन्तेजार करते हैं| कोई काम करना हो अथवा किसी की कोई फरमाईस हो तो मुंह से एक ही जवाब आता है ” एड आने दो फिर जाता हूँ”| मगर कभी-कभी कुछ एड ऐसे भी होते हैं जो टीवी से निकल सीधा हमारे दिल को छू जाती हैं|

इतने बड़े देश को अपने प्रोडक्ट की विशेषता बता ग्राहकों को अपनी और खींचने के लिए कंपनी यूँ तो कई हथकंडे अपनाती हैं, परन्तु उन सब में TV Advertisements का अपना प्रमुख स्थान हैं| मात्र कुछ मिनट के प्राइम टाइम में खुद को दुसरो से बेहतर साबित कर अपना एक कस्टमर बेस तैयार करने में कंपनी अपनी पूरी ताक़त झोक देती हैं| वैसे तो ज्यादातर मामले में ये TV Commercials हमें उतना रोमांचित नहीं करती मगर कभी-कभी कुछ ऐसे भी Ad टीवी पर दिख जाती हैं जो हमारा ध्यान अपनी और खींचने में सफल हो जाती हैं|

कुछ दिनों पहले ऐसा ही एक एड टीवी पर प्रसारित किया गया| सैमसंग इंडिया के विस्तृत नेटवर्क एवं ग्राहकों को हाई स्टैण्डर्ड कस्टमर सपोर्ट देने का वादा करती यह एड एक दृष्टिहीन संस्था के कुछ बच्चो एवं सैमसंग कस्टमर केयर के बीच फिल्माया गया हैं जो अपने हसीन वादियों, खुबसूरत संगीत एवं दिलकश आवाज़ के वजह से आज Youtube में लोगों की पहली पसंद बना हुआ है| मात्र 10 दिनों के भीतर ही इस विडियो को 37 मिलियन लोगो ने देखा है जो अपने आप में एक नया रिकॉर्ड हैं|

आइये देखते हैं दिलो को धड़का कर आँखों में आँसू ला देने वाले सैमसंग इंडिया का यह नया एड|

देश-दुनिया से जुड़े कुछ ऐसे ही मजेदार वीडियोस देखते रहने के लिए जुड़े रहे हमारे विडियो पेज से

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here