आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश के सबसे बड़े सम्मान भारत रत्न देने की सिफारिश कर दी। उन्होंने माइक्रो ब्लोग्गिंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा की शरद पवार को पद्म विभूषण देने की हिम्मत दिखाने के लिए पीएम मोदी को भारत रत्न देनी चाहिए।

अरविन्द ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए अगले ट्वीट में लिखा, गणतंत्र दिवस के एक दिन पहले मोदी जी ने सीबीआई भेज कर दिल्ली सरकार के फीडबैक यूनिट की सारी फाइल जब्त कर लीं। CM केजरीवाल ने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि हमें हिटलर शाही ताकतों से इस गणतंत्र को बचाना होगा। आपको यहाँ बता दें कि 2014 लोकसभा के दौरान खुद पीएम मोदी ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के दौरान एनसीपी को नैचुरली करप्ट पार्टी बताया था। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि एनसीपी राष्ट्रवादी पार्टी नहीं बल्कि भ्रष्टाचारवादी पार्टी है।

 

अगले तट्विट में CM ने देशवासियों को गणतन्त्र दिवस की बधाई दी :


25 जनवरी 2017 को भारत सरकार ने पद्म पुरस्कारों का एेलान किया था। जिसमे भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली समेत आठ खिलाड़ियों को देश के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्मश्री से नवाजा जाएगा। Rio Olympic की कांस्य पदक विजेता पहलवान साक्षी मलिक, परालम्पियन मरियाप्पन थंगावेलू और दीपा मलिक, जिम्नास्ट दीपा करमाकर, भारतीय हॉकी कप्तान पी आर श्रीजेश, चक्काफेंक खिलाड़ी विकास गौड़ा और दृष्टिबाधित क्रिकेट टीम के कप्तान शेखर नाईक शामिल हैं। इनके अलावा शरद पवार, मुरली मनोहर जोशी, सुंदर लाल पटवा, पीए संगमा समेत गायक येशुदास, आध्यात्मिक गुरु जग्गी वासुदेव को पद्म विभूषण दिए जाने का एेलान किया गया था। इसी को लेकर केजरीवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here