मुंबई : आज गुड़ी पड़वा के मौके पर शिवाजी पार्क में अपनी पार्टी की रैली को संबोधित कर रहे थे | राज ठाकरे ने असदुद्दीन ओवैसी को निशाने पर लेते हुए कहा कि ‘महाराष्ट्र आओ, मैं तुम्हारी गर्दन पर चाकू रखूंगा ।’ गौरतलब है की असदुद्दीन ओवैसी ने कुछ दिन पहले ही एक बयान दिया था जिसमे उन्होंने कहा था कि कोई उसके गर्दन पर चाकू भी रख दे तब भी वे “भारत माता की जय नहीं बोलेंगे |”

अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मनस के चीफ़ राज ठाकरे ने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री देश की जनता के साथ ‘विश्वासघात’ कर रहे हैं | राज ठाकरे ने शिवसेना को भाजपा नीत सरकार से अलग होने की चेतावनी देते हुए दावा किया कि सरकार में उद्धव ठाकरे तथा उनकी पार्टी को उचित श्रेय बिलकुल भी नहीं मिल रहा है।

किस प्रधानमंत्री ने इतनी विदेश यात्राएं कीं? अच्छे दिन कहां हैं।’ उन्होंने कहा, ‘आपने काला धन वापस लाने का वादा किया था। वह कहां है? माल्या यहां से करोड़ों रुपये ले गये और देश से भाग गए। पहले मैंने कहा था कि मोदी ही आखिरी उम्मीद बचे हैं, लेकिन अब जब यह देख लिया कि उन्होंने विश्वासघात किया है तो मैंने उनके खिलाफ बोलना शुरू कर दिया। – राज ठाकरे (मनसे प्रमुख)

आगे उन्होंने कहा कि मोदी बदल गए हैं। उन्होंने 100 दिन में चमत्कार का वादा किया था। वे कहां हैं?

राज ठाकरे यही नहीं रुके उन्होंने मोदी के साथ-साथ आरएसएस को भी कटघरे में खड़े किया ‘आप राष्ट्रवाद जैसे मुद्दों पर अब संघ की मदद ले रहे हो। क्या संघ राष्ट्रवाद पर प्रमाणपत्र बांटेगा।’ उन्होंने शिवसेना पर कहा, ‘भाजपा शिवसेना को उचित श्रेय नहीं दे रही फिर भी वह सरकार में क्यों है। जैतपुर परमाणु संयंत्र पर शिवसेना के आंदोलन का क्या हुआ। शिवसेना को सत्ता में रहने के बावजूद मनसे का डर है।’

 

हिंदी खबर से जुड़े अन्य अपडेट लगातार पानेे के लिए हमें फेसबुक ,गूगल प्लस और ट्विटर पर फॉलो करे|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here